पंखुरी के ब्लॉग पे आपका स्वागत है..

जिंदगी का हर दिन ईश्वर की डायरी का एक पन्ना है..तरह-तरह के रंग बिखरते हैं इसपे..कभी लाल..पीले..हरे तो कभी काले सफ़ेद...और हर रंग से बन जाती है कविता..कभी खुशियों से झिलमिलाती है कविता ..कभी उमंगो से लहलहाती है..तो कभी उदासी और खालीपन के सारे किस्से बयां कर देती है कविता.. ..हाँ कविता.--मेरे एहसास और जज्बात की कहानी..तो मेरी जिंदगी के हर रंग से रूबरू होने के लिए पढ़ लीजिये ये पंखुरी की "ओस की बूँद"

मेरी कवितायें पसंद आई तो मुझसे जुड़िये

Friday 6 December 2013

पर ........



ये मुस्कान मुझे है बहुत पसंद
ये सच्चाई बतलाती है
मेरी रूह में बसे हो तुम
ये आईने में दिखलाती है
बड़ी प्यारी है मुझे ये मुस्कान
पर .....इससे भी प्यारे तुम

ये डायरी मुझे है बहुत पसंद
ये सच्चा साथ निभाती है
मेरे हर गम हर ख़ुशी को
आसानी से अपनाती है
बड़ी प्यारी है मुझे ये डायरी
पर… डायरी से प्यारे तुम

ये पेन मुझे है बहुत पसंद
कितने नगमे लिख जाता है
यादें तुम्हारी , नाम तुम्हारा
ख्यालो में जब-जब आता है
लिख कर  डायरी में सब बातें
ये ,मन हल्का कर जाता है
बड़ा प्यारा है ये पेन मुझे
पर ..... इससे भी प्यारे तुम
सबसे प्यारे तुम

-----------------------पारुल'पंखुरी'

3 comments:

  1. "सबसे प्यारे तुम " बहुत सुन्दर !
    नई पोस्ट नेता चरित्रं
    latest post कालाबाश फल

    ReplyDelete
  2. बहुत प्यारी रचना...पर..इससे भी प्यारे तुम :)

    ReplyDelete
  3. बहुत खूबसूरत अहसासों के माला सी पिरोती सी रचना .. .. सुन्दर अभिव्यक्ति ..

    ReplyDelete

मित्रो ....मेरी रचनाओं एवं विचारो पर कृपया अपनी प्रतिक्रिया अवश्य दे ... सकारात्मक टिपण्णी से जहा हौसला बढ़ जाता है और अच्छा करने का ..वही नकारात्मक टिपण्णी से अपने को सुधारने के मौके मिल जाते हैं ..आपकी राय आपके विचारों का तहे दिल से मेरे ब्लॉग पर स्वागत है :-) खूब बातें कीजिये क्युकी "बात करने से ही बात बनती है "

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...